मंगलवार, 9 अगस्त 2016

Use Mobile As Wireless Speaker : अपने मोबाइल को लैपटॉप का स्पीकर कैसे बनाएं | जादुई ट्रिक जरुर पढ़ें

laptop-speakers-mini-speaker-wireless-speakers-magic-tricks
Hello Friends ! How are you ? Today is very special Day for me. Dosto kya aap jante hai ki aap apne Android mobile ko apne laptop ke liye "as a speaker" me use me le sakte hai. Ji ha wifi ka use karke aap apne Android smart phone ko as speaker bhi use kar sakte hai. Aaj hum isi bare me discuss karenge. Lekin usse pahle hum bat karenge ki maine aaj ke din ko special day kyu bola hai. Pahli bat to yah ki mai pichhle 6 months se is blog par continue posts likh rha hu jo ki aap logo ko bahut pasand aa rhi hai aur aapke Questions/comments bhi mujhe regular mil rhe hai aur mai regular
aapke Questions ka jawab de bhi rha hu. Achha laga mujhe kyuki itne kam time me aap logo ka itna pyar mila. Aur within only 6 months aapke is best hindi blog ko 1,00,000 (1 lac) se bhi jyada visitors mile. Aaj ka din isliye special hai ki aaj mai is blog ki
Read More »

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें